मिनी राज्यस्तरीय चैंपियनशिप कबड्डी टूर्नामेंट संपन्न,बेस्ट खिलाड़ी का पुरस्कार भोजपुर टीम के बिनय को मिला-

पटना-भोजपुर जिले के लक्षणपुर मे एक बार फिर एकता युवा क्लब के सौजन्य से आयोजित मिनी राज्य स्तरीय चैम्पियनशिप कबड्डी टूर्नामेंट सफलतापूर्वक संपन्न हुआ.टूर्नामेंट मे कुल 16 जिलो ने भाग लिया.सारी टीमों ने अपने अच्छे खेल का परिचय दिया और टूनामेंट को सफल बनाने में सहयोग दिया.पूरे कबड्डी मैच के दौरान दर्शको में उत्साह बना रहा और सभी टीमों ने सारी रात मैच खेली. सेमीफाइनल में भोजपुर, लखीसराय,हाथदह,पटना और मुजफ्फरपुर ने जगह बनाई. भोजपुर ने लखीसराय को हराया और मुजफ्फरपुर ने हाथीदह को हराया.फाईनल मुकाबला में भोजपुर ने मुजफ्फरपुर को 12 अंको के अंतर से हराया.

कबड्डी मैच की शुभारंभ जमीरा पंचायत के मुखिया गणेश सिंह और विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमित कुमार ने फीता काट कर किया.कबड्डी मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में हसनपुरा पंचायत के मुखिया भी शामिल रहे,साथ मे लक्षणपुर की सम्मानित जनता मौजूद रही.टुर्नामेंट मे बेस्ट खिलाड़ी का पुरस्कार भोजपुर टीम के विनय को दिया गया.

जिला अधिकारी के देख रेख में टूनामेंट सफल हुआ साथ मे जिला प्रशासन ने भी ये अाश्वास्न दिया कि हमारी ओर से हर संभव मदद किया जाएगा. टूर्नामेंट को सफल बनाने में बिहार कब्बड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेश कुमार,एकता युवा क्लब के अध्यक्ष रमेश पाण्डेय और क्लब के सभी सदस्य का महत्वपुर्ण योगदान रहा.टुर्नामेंट के दौरान प्रिंस,कुंदन,मुन्ना,सोनू, मुकेश,प्रीतम,आकाश,विशाल, सूरज,श्रीभगवान,अंकु, विक्कू,संतोष,नितेश,गोलू , अखंड,आशुतोष,पंकज, बिहारी,प्रेम,विमलेश,छोटू , विमल सिंह,गोलू एवं अन्य साथी मौजूद रहे.

Team Report