समाजसेवी स्वर्गीय शैलेश शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि मनाई गई-सोनपुर

सोनपुर-सोनपुर अनुमंडल के सबलपुर मध्यवर्ती पंचायत मे कल 15 अक्टूबर 2021 को वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय शैलेश शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि उनके आवास पर मनाई गई.इस अवसर पर कई स्थानीय समाजसेवियों और ग्रामीणों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

मौके पर कई लोगों ने अपने विचार रखे और समाजसेवी स्वर्गीय शर्मा जी के साथ गुजरे अपनी यादों को सांझा किया.इस अवसर पर परिजनों के द्वारा एक प्रितीभोज का भी आयोजन किया गया साथ ही आगंतुकों को अंगवस्त्र भी प्रदान किया गया.

गौरतलब है कि स्वर्गीय शैलेश शर्मा का समाजहित और जनहित मे अतुलनीय योगदान रहा है.बिहार मे पंचायत चुनाव चल रहे है इसलिए आपको बता दें कि सबलपुर मध्यवर्ती ग्राम पंचायत को अलग ग्राम पंचायत का दर्जा दिलाने मे भी उनका विशेष योगदान रहा है.चार ग्राम पंचायतों वाले सबलपुर गांव के कचहरी बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जनहित मे सरकार से लाने मे भी उनका खासा योगदान रहा है.

गांव के विभिन्न प्रकार के छोटे-बड़े मसलो को पंचायती और आपसी सहमति से सुलझाने या गांव मे होने वाले नाटकों के संचालन मे भी उनका अहम योगदान रहा है.ग्रामीणों की किसी भी समस्या पर मुखर होकर आवाज उठाना उनके व्यक्तित्व मे सदैव शामिल रहा.

इस अवसर पर किशलय कांत(बड़े पुत्र),मुनचुन शर्मा(छोटे पुत्र),कॉमरेड ब्रजकिशोर शर्मा,कॉमरेड अजय शर्मा,कॉमरेड विजय शर्मा,अरविंद शर्मा,सुधांशू शर्मा,दिपक शर्मा(पूर्व मुखिया),गौतम कुमार चंदन(पूर्व मुखिया),रविन्द्र शर्मा उर्फ सुखिया(पूर्व मुखिया),अमरेंद्र शर्मा(मुखिया प्रत्याशी),प्रो०नंदकिशोर शर्मा, शत्रुघ्न शर्मा शिक्षक,सच्चिदानंद शर्मा शिक्षक,उपेंद्र शर्मा, वयोवृद्ध समाजसेवी रामजी शर्मा,आशुतोष शर्मा,शंभूनाथ शर्मा,सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

न्यूज बिहार 24×7 परिवार दिवंगत शैलेश शर्मा कि द्वितीय पुण्यतिथि पर महान आत्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित करता है💐💐💐💐💐💐💐

Ravi sharma

Learn More →