विंग कमांडर अभिनंदन को वीरचक्र मिलने पर सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने यूं किया अभिनंदन-

सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने उकेरी वीरचक्र पाने वाले अभिनदंन की तस्वीर,दिया एकता,अखंडता व वीरता का संदेश

एयफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन को मिला वीरचक्र सम्मान,सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने यूं दिया बधाई

वीरचक्र मिलने की खुशी में मधुरेन्द्र ने 10000 टन रेत पर बना डाली विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर

2012 में भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ कलाम भी मधुरेन्द्र की कला को देख हो गये थे दिवाने

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी राज्य के सभी बड़े महोत्सव में इनके कला की प्रदर्शनी के लिए करते हैं, आमंत्रित

सिकरहनापूर्वी चंपारण- हिंदुस्तान के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन के वीरचक्र के लिए नॉमिनेट होने की खुशी में रेत कला के मशहूर सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने कुछ खास अंदाज में देशहित में बधाई दी हैं।मधुरेन्द्र ने सिकरहना अनुमंडल अंतर्गत स्टेप्स स्कूल परिसर में रखें 2 ट्रक यानी 10000 टन बालू पर गुरुवार की सुबह उनकी भव्य तस्वीर उकेर डाली,जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मनमोहक इतना की लोगो ने अपने मोबाइल से कलाकृति के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी।
सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र बताया कि जिस प्रकार बहन अपनी रक्षा के लिए अपने भाई की कलाई में स्नेह का डोर बांधती हैं ठीक उसी प्रकार हम अपनी रक्षा के लिये पेड़ से शुद्ध ऑक्सीजन प्राप्त करने व स्वस्थ्य रहने के लिए पेड़ को रक्षासूत्र बांधने का संदेश देते है।
बता दे की सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र आये दिन बड़े-बड़े सरकारी आयोजन,महत्वपूर्ण तिथियों तथा देश विदेशों में हुये प्राकृतिक घटनाओं व ज्वलन्त विषयों पर तुरंत अपनी कला का बिंदास प्रदर्शन कर समाज को एक नया संदेश देते हैं।
गौरतलब है की 2012 में भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ कलाम भी मधुरेन्द्र की कला को देख दिवाने हो गये थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी राज्य के सभी महोत्सव में इनके कला की प्रदर्शनी के लिए आमंत्रित करते रहते हैं। रेतकला जगत में युवा सैंड आर्टिस्ट पुरे विश्व में अपनी पहचान स्थापित कर अपने गांव और देश नाम अन्तराष्ट्रीय फलक पर रौशन कर नये वर्ग के युवा पीढ़ी को भी जागरूक करते हैं।
मौके पर ढाका एसडीओ ज्ञान प्रकाश,डीएसपी शिवेंद्र सिंह अनुभवी,स्टेप्स स्कूल के निदेशक आबिद खान, हजीमुर्तुजा खान, प्रखंड प्रमुख पति नसरुद्दीन अंसारी,जदयू नेता रामपुकार सिन्हा, घोड़ासहन प्रमुख नागेंद्र सिंह यादव,शिवसेना नेता प्रभुनारायण,पुष्पा किशोर, सहायक शिक्षक कौशल सिंह सहित हजारों शिक्षाविद लोगों ने मधुरेन्द्र की कलाकृति की प्रशंसा करते देश जांबाज सिपाही को वीरचक्र से सम्मानित होने पर अभिनंदन को बधाई दी।

Edit By Ravi

Ravi sharma

Learn More →