मोहब्बत क्या-क्या करवाएगी,अजीबोगरीब प्रेम कहानी-पटना

पटना-कैमूर में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है,जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसके घर से दोबारा लेकर फरार हो गया. अब दोनों के परिवार वालों ने एक-दूसरे पर अपहरण का केस दर्ज कराया है. दिलचस्प यह है कि प्रेमी ने अपहरण का नाटक कर अपने घर वालों से डेढ़ लाख रुपए की फिरौती भी मांगी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.मिली जानकारी के मुताबिक, मामला चैनपुर के महुला परसीया का है. कहा जा रहा है कि जब प्रेमी पहली बार  लड़की को लेकर फरार हुआ था तो प्रेमिका के घर वालों ने लड़के के घर के कई लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया था. वहीं, घर वालों के दबाव और पुलिस की तफ्तीश बढ़ने पर दोनों प्रेमी युगल घर आ गए थे.
वापस दोनों को घर आए एक महीने भी नहीं हुआ था कि लड़का एक बार फिर से लड़की को लेकर फरार हो गया. अबकी बार लड़के के घर वालों ने लड़की के घर वालों पर अपने बेटे का अपहरण करने का केस दर्ज कराया. वहीं, लड़का ने अपने घर पर फोन कर अपने अपहरण की फिरौती मांगी. उसने फिरौती के रूप में डेढ़ लाख रुपए की मांग की.
लड़का ने घर पर फोन कर कहा है कि जल्द रुपए भेज दो,नहीं तो हमें जान से मार दिया जाएगा. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो अपहरण का मामला गलत निकला. साथ ही जांच में पता चला कि प्रेमी प्रेमिका के साथ गुजरात में रह रहा है. उसने घर का खर्च चलाने के लिए अपने परिवार से अपहरण के नाम पर पैसा मांगा था,जिसको लेकर पिता ने थाने में आवेदन दिया. फिर पुलिस मामले की जांच में जुटी तो पूरा मामला सामने आ गया.
इसके बाद बिहार पुलिस गुजरात गई लेकिन प्रेमी युगल हाथ नहीं लगे. जब प्रशासन ने वैज्ञानिक अनुसंधान से पता लगाया तो आरोपी प्रेमी अशोक बिंद पुलिस के चंगुल में फंस गया. उसने एक बार फिर से झूठी कहानी गढ़ी और थाने आकर बोला कि अपहरणकर्ता के चंगुल से किसी तरह भाग कर यहां आया हूं. पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच कराई है. इसके बाद लड़के को जेल भेज दिया. वहीं, लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Ravi sharma

Learn More →