मोकामा विधायक छोटे सरकार के घर से अत्याधुनिक हथियार और ग्रेनेड बरामद,विधायक लगा रहे ललन सिंह पर आरोप-

फाइल फोटो

पटना-मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार से जुड़ी एक बड़ी खबर मिल रही है.विधायक के गांव वाले घर पर लगभग पिछले 10 घंटो से छापेमारी और तलाशी चल रही है.अब तक मिली जानकारी के अनुसार घर के अंदर के एक पुराने खपरैलनुमा हिस्से से एक स्वचालित अत्याधुनिक हथियार,ग्रेनेड और कारतूस की बरामदगी हुई है।

बरामद हथियार

पुलिस के अनुसार इन चींजो को कार्बन कवर मे रखा गया था.हालाकीं बरामद अत्याधुनिक हथियार चुकी मॉडीफाईड किया हुआ है इसलिये बरामद हथियार एके 47 है या एके 56 इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.पटना से जा रही एटीएस की टीम के देखने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा.पुलिस ने पूरे घर को घेर लिया है.मामले की जांच के लिए एनआईए की टीम भी रवाना हो गई है. सुत्रो की माने तो मुख्यालय की ओर से एसटीएफ को भी इस में शामिल किया गया है.पुलिस के सुत्रो की माने तो गुरुवार की देर रात यह इनपुट आई थी कि मोकामा विधायक अनंत सिंह के नदंवा स्थित घर पर अत्याधुनिक हथियार रखा गया है.

छापेमारी के दौरान पुलिस

इस इनपुट के बाद जरूरी प्रोसेस को पूरा करते हुए मजिस्ट्रेट का आदेश लिया गया और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी मे विधायक के आवास पर रेड की गई साथ ही वीडियोग्राफी भी की गई है. इस रेड के दौरान अनंत सिंह के गांव वाले आवास पर एक बुजुर्ग मौजूद था. यही बुजुर्ग घर का केयर टेकर है. पुलिस टीम के पहुंचने के बाद इस बुजुर्ग ने ही दरवाजा खोला था. हालांकि केयर टेकर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.समाचार लिखे जाने तक मिल रही जानकारी के अनुसार बरामद अत्याधुनिक हथियार एके 47 ही है.

फाइल फोटो

वही एक निजी चैनल को दिये अपने एक छोटे से इंटरव्यू में अनंत सिंह इन सारी बातो के लिये ललन सिंह पर आरोप लगा रहे है.उनका कहना है की हमे जान-बुझकर परेशान किया जा रहा है.हमने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने का समय मांगा है अगर हमें समय मिलता है तो हम उनसे मिलेंगे और उनके सामने इन सारी बातों को रखेंगे.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →