बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय जदयू मे शामिल,सियासी पारी का किया आगाज-पटना

पटना-बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है.बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व डीजीपी ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि मौजूदगी मे जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया है.उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर ली है.रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.आपको बता दे कि श्री पांडे ने शुक्रवार को ही एनडीए के साथ जाने के स्पष्ट संकेत दिए थे.
जदयू कि सदस्यता ग्रहण करने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि , ‘मुझे खुद सीएम ने बुलाया और शामिल होने के लिए कहा. पार्टी मुझसे जो भी करने को कहेगी, मैं करूंगा. मैं राजनीति नहीं समझता. मैं एक साधारण व्यक्ति हूं, जिन्होंने अपना समय समाज के निचले तबके के लिए काम करने में बिताया है. आज शाम 4 बजे बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने मुझे सदस्यता दिलाई. मैं शुरू से ही उनसे प्रभावित रहा हूं क्योंकि उन्होंने कभी पुलिस के काम में हस्तक्षेप नहीं किया. चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना, ये मेरा विषय नहीं है.
दरअसल,पूर्व डीजीपी श्री पांडेय के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद ही उनके राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई थीं. सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी बेबाक टिप्पणियों
से वो लगातार सुर्खियों में रहे थे.

Ravi sharma

Learn More →