प्लेबैक सिंगर सपना अवस्थी पहुंची खादी मॉल,कहा खादी के वस्त्र होते हैं आरामदायक–पटना

खादी मॉल में खरीदा किसान चाची के अचार और जाँता में पीसा सत्तू

पटना– बॉलीवुड की प्रसिद्ध पार्श्व गायिका सपना अवस्थी बिहार राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड कार्यालय और खादी मॉल में आईं जहां उनका स्वागत बोर्ड के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी दिलीप कुमार ने किया। प्लेबैक सिंगर सपना अवस्थी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण करके उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

शॉपिंग मॉल में उन्होंने अपने लिए और अपने मित्रों के लिए खादी के वस्त्र, किसान चाची के अचार और जाँता में पीसा हुआ सत्तू खरीदा। उपस्थित पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि खादी के वस्त्र उन्हें बहुत पसंद हैं। खादी के वस्त्र बहुत आरामदायक होते हैं और गर्मियों में खादी का वस्त्र पहनना सबसे मजेदार होता है। दिल्ली, लखनऊ और पटना में जब वह जाती है तो खादी के कपड़े खरीदती हैं। उन्होंने कहा कि पटना का खादी मॉल बहुत बड़ा है। ग्रामीण महिलाओं द्वारा उत्पादित वस्तुएं खादी मॉल को विशेष बनाता है।

₹5000 से अधिक की शॉपिंग करने के कारण सपना अवस्थी को खादी मॉल ग्राहक उपहार योजना के तहत पुरस्कार भी दिया गया। मॉल के दूसरे ग्राहकों से बातचीत करते हुए सपना अवस्थी ने चल छैया छैया छैया, मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने, परदेसी परदेसी जाना नहीं, ये दर्जी सी दे रे चोलिया हमार नजरिया बंद करके और होलिया में उड़े ला गुलाल जैसे गीतों को गुनगुना कर सुनाया।

उन्होंने कहा कि वक्त आने पर वह पुनः खादी मॉल आएंगी और ढेर सारी शॉपिंग करेंगी।

Ravi sharma

Learn More →