पटना-सीएम और राज्यपाल ने दि गणतंत्र दिवस कि शुभकामनाएं, राज्यपाल फागु चौहान झंडोत्तोलन के बाद सूबे कि जनता को करेगें संबोधित-

पटना-71वें गणतंत्र दिवस समारोह के लिए गांधी मैदान सज धज कर तैयार है.आज गांधी मैदान में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान सुबह नौ बजे झंडोत्तोलन करेगें और सूबे कि जनता को संबोधित करेंगे. समारोह को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. गांधी मैदान के आसपास की सभी ऊंची इमारतों पर सुरक्षाकर्मी दूरबीन के साथ तैनात रहेंगे.वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल फागु चौहान ने बिहारवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी है.


मुख्यमंत्री ने बिहार के स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन किया और कहा कि उनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है. नीतीश कुमार ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों की कुर्बानी का ही परिणाम है कि हम सब आजाद हैं. हम सबको अपनी आजादी, एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखने का आज संकल्प लेना है. राज्य में आपसी भाईचारा, सद्भाव एवं शांति बनाएं रखना है. शांति व सद्भाव में ही समृद्धि और प्रगति है.आज हम सब एक बार फिर से स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को याद करते हैं. उन्हें शत्–शत् नमन करते हैं और यह प्रण करते हैं कि हर कीमत पर देश की आजादी, एकता और अखंडता को बनाएं रखेंगे. हम सब मिलकर राज्य और देश के गौरव को बढ़ायेंगे.

Ravi sharma

Learn More →