नाबालिग युवती से गैंगरेप का मामला झूठा,लड़की ने ब्वायफ्रेंड को बचाने के लिये रची कहानी-

पटना- राजधानी से सटे नौबतपुर में नाबालिग युवती से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है.दरअसल पुलिस जांच में जो बातें सामने आ रही है उससे यह लग रहा है कि ये गैंगरेप था ही नहीं.पुलिस की पूछताछ में इस घटना के पूरी तरह से फर्जी होने की बात सामने आई है.अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिये गैंगरेप की कहानी रची थी.जिसके झांसे में पुलिस वाले भी आ गए. लेकिन जब इस मामले की गहन जांच हुई तब सब बातें खुल कर सामने आ गई. पुलिस सुत्रों के मुताबिक
यह घटना सोमवार की है.जब युवती के बॉयफ्रेंड ने ही उसके साथ रेप किया.और जब युवती के शरीर पर खून के धब्बे आ गए तब दोनों एक मेडिकल शॉप में दवा मांगने के लिए.लेकिन दुकान वाले को शक हो गया. उसने सूझबूझ दिखाते हुए युवक को धर दबोचा.इसी दौरान युवती ने दुकानदार को झांसा देकर प्रेमी को भगा दिया. जब लोगों ने पूछा तो नाबालिग युवती ने अपने साथ गैंगरेप की कहानी गढ़ दी.
हालांकि इस पूरी कहानी का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने युवती के बॉयफ्रेंड से पूछताछ की.पीड़िता के मुताबिक,उसके साथ दुष्कर्म की घटना को बांसवाड़ी में ले जाकर अंजाम दिया गया था.बहरहाल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये मामले को सुलझाने मे सफलता हासिल कर ली है.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →