धनबल और जनप्रतिनिधि बल की इस लड़ाई मे जनप्रतिनिधि बल की जीत सुनिश्चित-अमोद निराला

हाजीपुर– 14 वैशाली स्थानीय निकाय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से बिहार विधान परिषद् के स्वतंत्र उम्मीदवार सह पंच सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला का क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों,पंचायतों मे क्रमवार सघन दौरा जारी है. इस दौरान वह सभी त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि जिला परिषद सदस्य,मुखिया,उप मुखिया,वार्ड सदस्य,पंचायत समिति भाई बहनों से संपर्क स्थापित कर क्रम संख्या 5 पर प्रथम वरीयता का मतदान करने कि अपील कर रहे हैं.

श्री निराला ने हाजीपुर शहर के अनवरपुर चौक पर स्थित अपने कार्यालय मे मुलाकात के दौरान बताया कि सभी त्रिस्तरीय पंचायत जनप्रतिनिधियों के समर्थन सहयोग व आशीर्वाद से वैशाली एक नया इतिहास रचने जा रहा है.गौरतलब है कि स्वर्ण समाज सहित कई दलों के कार्यकर्ता अंदरूनी तौर पर आर्थिक,शारीरिक एवं मानसिक रूप से पूर्णतः श्री निराला का सहयोग कर रहे हैं .

श्री निराला ने कहा कि इस बार कि लड़ाई धनबल और जनप्रतिनिधि बल के बीच है और निश्चित रूप से जनप्रतिनिधि बल कि विजय होगी. मैंने पहले भी कहा था और फिर कहता हूँ कि जब मतगणना होगी तो अन्य प्रत्याशियों के आंख से पानी गिरेंगे,तथा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का पंचायती राज का सपना साकार होगा. हमारे प्रिय त्रिस्तरीय एवं ग्राम कचहरी जनप्रतिनिधि को अब कोई डरा-धमका या खरीद नहीं सकता.श्री निराला के समर्थन मे दर्जनों त्रिस्तरीय पंचायत जनप्रतिनिधि भी अलग अलग क्षेत्रों मे सघन दौरा कर रहे हैं.

Ravi sharma

Learn More →