जलालपुर हाईट्स मे IWC पटना वनश्री का फ्रि आई चेकअप संपन्न-पटना

पटना-आज फिर आईडब्ल्यू पटना वनश्री के तरफ से मुफ्त आई चेकअप कैम्प लगवाया गया.आज इस क्लब की एडिटर शिप्रा जी के पुत्र रजत के जन्मदिन के शुभ अवसर पर उनके सोसाइटी जलालपुर हाइट के सभी कर्मचारी जो गार्ड,स्वीपर,काम करने वाली महिलाएं आदि शामिल हैं उन सभी को शॉल और food packet दिया गया और सभी कर्मचारी सहित सोसाइटी के बाहर से भी जितने लोग आए सभी का मुफ्त आंख का जांच करवाया गया साथ ही जिन्हे चश्मा की जरूरत थी उन्हें चश्मा मुफ्त में दिया गया.

आपको बता दे कि इस जांच के दौरान मोतियाबिंद के जितने मरीज निकले हैं उन सभी का मुफ्त ऑपरेशन आईडब्ल्यू पटना वनश्री करवाएगी जिसके लिए तिथि भी सुनिश्चित कर ली गई है. वनश्री क्लब ने अखण्ड ज्योति आई हॉस्पीटल के सहयोग से बिहार मे आंख से जुड़ी बिमारियों के खात्मे का जो मुहिम छेड़ा है उसमे अपना एक कदम और बढ़ाया है.गौरतलब है कि बिते दिनो वनश्री क्लब ने सेवा कुटीर भिक्षुक पुनवास गृह में भी कैम्प लगाया था जिसमे 8 मोतियाबिंद के मरीज निकले जिनका ऑपरेशन भी करवाया जाएगा.

आपको बता दें कि इस तरह से वनश्री क्लब का अगला कैम्प राघोपुर बिहटा में 16 जनवरी को मेगा कैम्प के रूप में लगेगा.इस संबंध मे क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा ने कहा कि इस नेक कार्य में अखण्ड ज्योति आई हॉस्पीटल के साथ जितना हो सकेगा क्लब का सहयोग रहेगा ताकि इस मुहीम का लाभ जन-जन तक पहुंच सके.इस मौके पर क्लब की सचिव जयंती झा ने कहा कि हम सभी अगर इसी तरह पैसे और समय को अवसर के हिसाब से खर्च करेंगे तो समाज मे जरूर कुछ बदलाव ला सकेंगे.

 

इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा, सचिव जयंति झा, संपादिका शिप्रा सिंह, एज्यूटिव मेंबर माला सिंह, श्वेता चौधरी, प्रियंका, नेहा, शशि सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.अखंड ज्योति आई हॉस्पीटल से डॉ रवि, इरशाद, रमेश सहित कई और स्टाफ भी थें.
इस कार्यक्रम की सारी जानकारी क्लब की संपादिका शिप्रा सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिया.

Ravi sharma

Learn More →