जबरन कोरेंटाइन किए गए IPS विनय तिवारी,सुंशात सिंह राजपूत मामले मे बड़ी साजिश के पुख्ता हो रहे कयास-पटना

पटना-अभीनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस कि लीपापोती ने पहले ही काफी हंगामा मचा रखा है.मामले की जांच करने गई बिहार पुलिस कि टीम के साथ हुए बर्ताव कि खबरे जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वही सुंशात के फैंन्स इसका जमकर विरोध कर रहे है और मुबंई पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगा रहे है.

आइपीएस विनय तिवारी

बिहार पुलिस कि टीम के साथ मामले कि जांच को आगे बढ़ाने के लिए कल देर शाम तेज-तर्रार आइपीएस अधिकारी पटना के सिटी SP सेंट्रल विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया था.मुबंई पहुचंने के बाद श्री तिवारी ने बिहार पुलिस टीम से एक छोटी मिंटींग के दौरान मामले की जानकारी ली.उसके बाद श्री तिवारी कुछ आगे कर पाते इससे पहले ही संदेह के घेरे मे आ रहे बड़े लोगो के इशारे पर बीएमसी अधिकारियों द्वारा उन्हें मुंबई के गोरेगांव इस्ट स्थित SRPF- ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस मे जबरन कोरेंटाइन कर दिया गया.बीएमसी की इस हरकत ने लोगो के द्वारा सुशांत की मौत और उसके पीछे रची गई साजिशों के कयासों को और भी पुख्ता कर दिया है.लोग यह बात समझने लगे हैं कि पर्दे के पीछे से कोई बड़ा खेल खेल गया है.

इस साजिश में शामिल बड़े लोगों को बचाने की कवायद मे मुंबई पुलिस के साथ-साथ वहां का पूरा सरकारी तंत्र लग गया है. बिहार पुलिस की टीम जिस तेजी से मामले कि जांच कर रही थी,जो सबूत जुटाए,सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा साल्यान के मौत की पूरी जानकारी ली उससे मुंबई पुलिस और इस मामले से जुड़े लोगो को अपनी गर्दन फंसती नजर आने लगी जिस वजह से IPS विनय तिवारी को मुबंई पहुचंने के कुछ ही देर बाद बीएमसी अधिकारीयों के द्वारा जबरन क्वारेंटाइन कर दिया गया. वही इस मामले पर बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कड़ी आपत्ति जताई है.उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि रात के 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने आईपीएस विनय तिवारी के साथ जबरदस्ती की. उन्हें मुंबई के आईपीएस मेस में रहने के लिए जगह भी नहीं दी.

Ravi sharma

Learn More →