एक्टर करण ओबेरॉय रेप केस में गिरफ्तार

मुंबई-मशहुर TV कलाकार करण ओबेरॉय को पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया है.आरोप है कि ओबेरॉय ने शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ बलात्कार किया साथ ही वीडियो बनाकर पीड़िता से पैसे वसूले है.
मशहूर टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं में काम करने वाले अभिनेता करण को पिछली बार अमेजॉन प्राइम की बेव सीरीज इनसाइड एज में देखा गया था.न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट कर करण ओबेरॉय को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी है. करण पर महिला संग बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप है. मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में सेक्शन 376 (रेप) और 384 (वसूली करना, धमकाना) के तहत केस दर्ज किया गयाहै.
पुलिस के मुताबिक, करण ने शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार किया था. FIR में आरोप है कि करण ने ना सिर्फ महिला के साथ रेप किया बल्कि इस हरकत को कैमरे में भी कैद किया.

एक्टर ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर पैसों की जबरन वसूली की. करण ने पीड़ित महिला को धमकाया कि अगर वो पैसा नहीं देगी तो उसका वीडियो रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें, करण ओबेरॉय ने 1995 में सीरियल स्वाभिमान से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. स्वाभिमान में करण ने बॉबी का रोल अदा किया था. इसके बाद वे साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, जिंदगी बदल सकती है जैसे शोज में दिखे.

टीम रिपोर्ट-

Ravi sharma

Learn More →