आज जनसंपर्क अभियान का तुफानी दौरा,बदले समीकरण मे जीत सकते हैं निर्दलीय अमोद निराला-हाजीपुर

हाजीपुर–14-वैशाली स्थानीय निकाय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से बिहार विधान परिषद के स्वतंत्र उम्मीदवार सह पंसस प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला का तुफानी जनसंपर्क अभियान का दौरा लगातार जारी है.

इस क्रम मे लगभग जनप्रतिनिधियों और समाज के सम्मानित और बुद्धिजीवी वर्ग से वह मिल चुके हैं जिनके समर्थन,सहयोग और आशीर्वाद के भरोसे श्री निराला वैशाली मे एक नया इतिहास रचने कि ओर अग्रसर है.श्री निराला जनसंपर्क, दुरभाष और सोशल मीडिया के जरिये लगातार लोगों से जुड़े है और सहयोग, समर्थन और आशीर्वाद भी मांग रहे हैं.

धनबल और जनप्रतिनिधि बल की इस सिधी लड़ाई मे श्री निराला जनप्रतिनिधि बल की जीत को लेकर आश्वस्त है.उनका कहना है कि इस बार त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि साथी किसी झांसे मे नहीं आएगें,धनबल कि आजमाइश करने वालो को यह समझ लेना होगा कि गणतंत्र कि जननी वैशाली के प्रतिनिधि मतदाता साथी बिकाऊ नहीं है.

वह अच्छा-बुरे कि पहचान रखते हैं.मतगणना के दिन अन्य प्रत्याशियों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी शायद तब उन्हें वैशाली के प्रतिनिधि मतदाता भाई-बहनों की ताकत का अंदाजा हो जाएगा.

वहीं श्री निराला के मुताबिक जिला वार्ड संघ और स्वर्ण समाज सहित कई दलों का भी अंदरूनी समर्थन उन्हें प्राप्त है.गौरतलब है कि आगामी चार अप्रैल को मतदान होना है जिसमें मतदान पत्र पर श्री निराला का क्रम संख्या पांच है.

Ravi sharma

Learn More →