आई डब्ल्यू पटना वनश्री का डी. सी विजिट सफलतापूर्ण संपन्न-पटना

पटना-आई डब्ल्यू पटना वनश्री का डी. सी विजिट का कार्यक्रम सफलतापूर्ण संपन्न हुआ.आईडब्ल्यू पटना वनश्री के लिए यह एक विशेष दिन था.इस दिन वर्ष के किए गए कार्यों और आने वाले कार्यों को बताया जाता है.सभी पोस्ट होल्डर ने अपने फाइल्स को बहुत ही अच्छे तरीके से तैयार किया था और अपनी डी.सी. पूनम ठाकुर को दिखाया और कार्यों को बतलाया.वनश्री क्लब डिस्ट्रीक्ट से आए हुए सभी गोल पर काम की है और आगे भी लगन से काम करेगी ऐसा वन श्री क्लब की अध्यक्षा जयंती झा ने बताया.डी.सी पूनम ठाकुर ने क्लब की सराहना करते हुए बहुत ही प्यार से सभी सदस्याओं का मार्गदर्शन भी किया.

क्लब की सेक्रेटरी नीतू सिंह ने अपने कार्यों को बताते हुए कहा कि पर्यावरण का संरक्षण बहुत ही आवश्यक है,इस गोल पर हमने वृक्षारोपण,वाटर कंजरवेशन और इको ब्रीक्स का काम किया है और आगे बढ़चढ़ कर इस पर हमारा क्लब काम करेगा.क्लब की आइ पी पी और सी सी सी महिमा शर्मा ने कहा कि स्त्री सशक्तिकरण हमारे स्वस्थ समाज का आधार है इस विचार के साथ हमारे क्लब ने पहले भी काम किया है और रोजगार ,शिक्षा, स्वास्थ देकर नारी को मजबूत बनाने का काम वनश्री क्लब करती रहेगी.ट्रेजरर प्रियंका सिंह ने अपने क्लब का लेखा जोखा देते हुए बताया कि सीमित साधन में भी हम किसी की मदद कर सकते हैं.आई एस ओ श्वेता चौधरी ने दोस्ती और मनोरंजन को क्लब में हमेशा बनाए रखने कि जरूरत है और आगे और अच्छा करने की भरपूर कोशिश रहेगी.संपादिका मणिमाला सिंह ने सारे मिडिया कवरेज और सोशल मीडिया के माध्यम से ब्रांडिग की बात बतायी और हमेशा बेहतर करते रहने की बात कही.

इस मौके पर क्लब की सी.जी. आर पूजा सुरेखा, सी जी आर निभा मिश्रा, सी.जी.आर मंजू सिंह, सी जी आर सारिका साह, और सी .जी.आर संध्या सरकार सभी मौजूद थी और क्लब के कार्यों की सराहना भी की.आई डब्ल्यू पटना की एक्ज्यूटिव मेंबर दिव्या शर्मा और संगीता वर्मा ने भी उपस्थित होकर सभी का मनोबल बढाया.अन्य क्लब की सदस्याएं एवं वनश्री की एक्ज्यूटिव मेंबर कुमारी प्रीति सिन्हा, कल्पना कुमारी, प्रियंका शर्मा एवं अन्य सदस्याएं और नयी सदस्या प्रियदर्शनी जी सभी मौजूद थी. क्लब के इस कार्यक्रम की सूचना संपादिका मणिमाला सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिया.

Ravi sharma

Learn More →