सौ करोड़ की ठगी करने वाले दोनों नटवरलाल गिरफ्तार,एक बिहार तो एक मध्यप्रदेश का,श्योर मार्ट कंपनी खोलकर लोगों को लगाया सौ करोड़ का चूना-रायपुर-..

सौ करोड़ के ठगी के आरोपी

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

रायपुर — राजधानी के आनंद नगर तेलीबांधा क्षेत्र में श्योर मार्ट कंपनी के नाम से प्रदेश भर में 600 लोगों से 100 करोड़ से भी ज्यादा की ठगी करने वाले दोनों नटवरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । अब इन ठगों के बैंकों के डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं ।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार श्योर मार्ट नामक कंपनी खोलकर दोनों आरोपी डायरेक्टर बिहार निवासी राजेश मिश्रा और मध्यप्रदेश निवासी डी डी सोनी लोगों को अधिक फायदा दिलाने के नाम पर कंपनी में निवेश कराने का काम करते थे । बारह हजार रूपये लेकर वे लोगों को कंपनी का आजीवन सदस्य बनाते थे और धमतरी , बालोद , जांजगीर चांपा , दुर्ग , रायपुर जिलों में फ्रेंचाइजी के नाम पर 35 – 35 लाख रुपये लेकर सैकड़ों लोगों को अपना शिकार बना चुके थे । कंपनी में एक प्रतिशत से बारह प्रतिशत लाभ हर महीने दिलाने का वादा किये थे । कंपनी का व्यापक प्रचार प्रसार करने के लिये इनके द्वारा ट्रैनर और टीम लीडर के पद पर भी सैकड़ों लोगों की नियुक्ति की गयी थी ।शुरू में तो पीड़ितों को कुछ कमिशन भी दिया गया, लेकिन बाद में जब उनको पैसा मिलना बंद हो गया और दोनों आरोपी कंपनी का ऑफिस बंद करके फरार हो गए तो पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी । शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी राजेश मिश्रा को दरभंगा बिहार से ट्रांजिट रिमांड पर लिया है एवं डी डी सोनी को डिंडोरी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है ।