सैंड आर्ट से बनी मधुरेन्द्र की कलाकृतियां,मतदाताओं को कर रहीं हैं जागरूक,-मोतिहारी समाहरणालय..

सैंड आर्ट से स्वीप आईकॉन सह सैंड आर्टीस्ट मधुरेन्द्र ने मतदाताओं को जागरूक करने की शुरू की मुहिम

डीएम रमण कुमार ने सैंड आर्ट से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मधुरेन्द्र को दी कला प्रदर्शन की अनुमति।

सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र की कलाकृति लोगों को कर रही हैं जागरूक।

मोतिहारी : लोक सभा निर्वाचन के तहत पूर्वी चंपारण जिले में अधिकाधिक मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करने हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से “चंपारण का प्रण”अन्तर्गत मोतिहारी समाहरणालय के प्रवेशद्वार के बायीं ओर गांधी उद्यान के ठीक सामने विश्वविख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र की रेत कलाकृतियां मतदाताओं को जागरूक कर खूब आकर्षित कर रहीं हैं। इनके द्वारा बालू से तैयार की गई बैलेट, ईवीएम मशीन से साथ 12 मई को वोट देने का संदेश वाली रेत कलाकृतियों को हर युवक व युवतियां भी अपने-अपने मोबाइल फोन में खूब हु बहु सेल्फियां लेकर शोशल साइड पर वायरल कर मतदातओं को जागरूक कर रहें हैं।

बता दें कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रमण कुमार व पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा के उपस्थिति में संयुक्त रूप से सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र की कलाकृति का शुभारम्भ किया गया।

वहीं स्वीप आईकॉन सह सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने भी जिला के सभी आम मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान तिथि 12 मई को अपने मताधिकार के सुनिश्चित उपयोग का अनुरोध किया। मोतिहारी सहित जिले के कई क्षेत्रीय लोगों अब इनके रेत कला को देख रहें हैं।

गौरतलब हो कि स्वीप आईकॉन सह प्रख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र द्वारा बनाई गयीं रेत कलाकृतियां बगल के गांधी मैदान में घूमने आए वरीय अधिकारियों, प्रबुद्ध नागरिकों सहित हजारों राहगीरों तथा आमजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित कर रहीं हैं।

देखें वीडियो..