सुबे के कई जेलों मे सघन छापेमारी,आरा,औरंगाबाद मे आपत्तिजनक सामान बरामद-

पटना-राज्य मे बढ़ते अपराध को देखते हुए सुबे के पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर बिहार के कई जेलों में एक साथ सघन छापामारी की गई. कुछ जेलों में आपत्तिजनक सामानों की बरामदगी भी हुई है.मुंगेर मंडल कारा में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने छापामारी की है.डीएम राजेश मीणा, प्रभारी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में की गई छापामारी के दौरान हर वार्ड को खंगाला गया है.कई थानेदारों को भी छापामारी में शामिल किया है.


मोतिहारी जेल में भी डीएम और एसपी द्वारा छापामारी की गई है. छापामारी में एसडीओ और डीएसपी शामिल हैं. तड़के तीन बजे से छापामारी और तलाशी की गई है.मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में डीएम और एसपी के निर्देश पर सभी वार्डों की सघन तलाशी ली गई.भारी संख्या में पुलिस बल को छापेमारी में लगाया गया है.
आरा में डीएम और एसपी खुद छापामारी कर रहे हैं. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा की गई छापामारी में कई थानेदारों को लगाया गया है.हाजीपुर जेल में भी डीएम और एसपी ने छापामारी की है. सभी वार्डों को खंगाला गया है.वही औरंगाबाद जेल में भी जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल और पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल के नेतृत्व मे छापेमारी हुई. छापेमारी में 10 मोबाइलफोन,2 चार्जर ,1स्पाई कैमरा पेन,1 एअर फ़ोन,2 चिलम ,तम्बाकू और ताश के पत्त्ते बरामद हुए.

Team Report