सीतामढ़ी से निर्दलीय उम्मीदवार माधव चौधरी के नामांकन के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा,गिरफ्तारी फिर रिहाई

सीतामढ़ी-सीतामढ़ीजिले में निर्दलीय प्रत्याशी माधव चौधरी के नामांकन में समाहरणालय में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार उर्फ माधव चौधरी के नामांकन दाखिल करने के बाद पुलिस ने उन्हें समाहरणालय परिसर में हिरासत में ले लिया।
जिसके बाद उनके समर्थक आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा करने लगे. पुलिस जहाँ जमानत न करने के बात पर अडिग थी तो वही समर्थक बिना सबूत पेश किए बेल कराये जाने की बात कह रहे थे. घंटो चले इस हाई प्रोफ़ाइल ड्रामे के बाद पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी से हिरासत में पूछताछ किया।

जिसके बाद न्यायालय में जमानत के कागजात प्रस्तुत करनू के बाद निर्दलीय प्रत्याशी को मुक्त किया गया. वहीं पुलिस द्वारा बिना जांच के अपने प्रत्याशी को हिरासत में लिए जाने को लेकर समर्थकों ने नारेबाजी की. इस बाबत निर्दलीय प्रत्याशी माधव चौधरी ने बताया कि ये सत्ता पक्ष की साजिश है या विपक्ष की वे नहीं जानते है. लेकिन वो जनता के प्रत्याशी है और जनता उनके साथ है तो उनका कोई भी अहित नही कर सकता है.आज फिर मेरी जनसभा को रोकने की साज़िश रची गई, लेकिन सीतामढ़ी की अवाम के हुजूम ने इनके मंसूबे नाकाम कर दिये ! उन्होंने कहा कि
हम दिल भी जीत रहे हैं और चुनाव भी।
ये हवेली से खंडहर का रास्ता हो जायेगा,
किसने सोचा था कि इतना फासला हो जायेगा !
मैं मनाने पर तुला था तुझको इतनी देर से,
तू ख़फ़ा है तो निकल आ फैसला हो जायेगा !