सहारे को डीकेएस हॉस्पिटल अधीक्षक पद से हटाया गया,डॉ एस.एल.आदिले को मिला अतिरिक्त प्रभार-रायपुर-

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

रायपुर — डीकेएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ के.के. सहारे को उनके पद से हटा दिया गया है। उनके स्थान पर डॉ एस.एल. आदिले को डीकेएस हॉस्पिटल के अधीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। और डीकेएस हॉस्पिटल के अधीक्षक रहे डॉ के.के. सहारे को पं. जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर पदस्थ किया गया है।
डीकेएस अस्पताल में लगातार अव्यवस्था की शिकायत और मरीजों के मौत के चौकाने वाले आंकड़ों के बीच स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल अधीक्षक को पद से हटा दिया है। पिछले काफी दिनों से डीकेएस अस्पताल लगातार सुर्खियों में था। खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस मामले मं संज्ञान लिया था जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।
गौरतलब है कि डीकेएस अस्पताल से पुनीत गुप्ता को हटाये जाने के बाद केके सहारे को अस्पताल अधीक्षक बनाया गया था। सुपरीडेंटेंड बनने के बाद भी अस्पताल की व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ था। कुछ दिनों पहले ही स्वास्थ्य मंत्री ने भी डीकेएस अस्पताल का दौरा किया था। उन्होंने अफसरों को इस बात निर्देश दिया था कि अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करें वहीं अव्यवस्था को दूर करने को भी कहा था लेकिन हालात लगातार बदतर हो रहे थे जिसके चलते अब डीकेएस अस्पताल पर कार्रवाई हुई है।