वरिष्ठ भाजपा नेता सह प्रख्यात चिकित्सक डा० सीपी ठाकुर ने पीएम को लिखा पत्र,मुजफ्फरपुर आ कर हालात देखने का किया आग्रह-

पटना-भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री व प्रख्यात चिकित्सक डॉ०सी०पी०ठाकुर ने बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में इंसेफेलाइटीस से हो रही मासुमों की मौत को लेकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।
डॉ०ठाकुर ने पत्र मे पीएम नरेन्द्र मोदी को मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत के पूरे वाकये से अवगत कराया है। पीएम मोदी को लिखे पत्र मे उन्होने 9 बिंदूओं पर ध्यान देने का अाग्रह किया है। उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि इसपर गंभीरता से विचार करें।
मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत पर डॉ सीपी ठाकुर ने पत्र मे लिखा है कि मासूमों की मौत से मुजफ्फरपुर गुस्से में उबल रहा है और यही वजह है कि 18 जून को जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां पहुंचे तो उन्हें मुजफ्फरपुर में गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों का गुस्से ने मुख्यमंत्री को वापस लौटने के लिए मजबूर कर दिया।
डॉ०ठाकुर ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र मे उन्हे बिहार आने का आग्रह भी किया है। उन्होंने लिखा है कि चमकी बुखार की स्थिति का जायजा लेने वे बिहार आएं और मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच का दौरा करें।पत्र मे उन्होने बिहार में इंसेफेलाइटीस के मृतक और पीड़ित बच्चों के परिजनों को आर्थिक मदद देने का भी आग्रह किया है।साथ ही मुजफ्फरपुर में एम्स की तर्ज पर एक बड़ा अस्पताल बनाने की जरूरत बताई है। डॉ०ठाकुर ने कहा है कि अस्पताल के साथ-साथ एक बायोकेमिकल लैबोरेट्री की भी जरूरत है जिसे केंद्र की कोई बड़ी संस्था के द्वारा चलाया जाए।

Report By Manish Tiwari