लूट की बाइक के साथ अपराधी गिरफ्तार,निशानदेही पर हथीयार भी बरामद-पटना-

पटना-पटना सिटी की खाजेंकला थाना पुलिस ने खाजेकलां घाट इलाके मे छापेमारी कर बाइक लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.जबकी एक अन्य लुटेरा मौके से फरार होने में सफल हो गया. गिरफ्तार आरोपी अजय यादव उर्फ गोलू और अभिषेक राय उर्फ सिद्धू की निशानदेही पर उनके घर और फरार आरोपी अनिल यादव के घर से पुलिस ने एक ऑटोमेटिक देसी पिस्टल और दो कट्टा भी बरामद किया है.


पुलिस ने गिरफ्तार अजय यादव के घर से पुलिस की ड्रेस में खिंचाए गए फोटो फ्रेम को भी बरामद किया है. बताया जाता है कि खाजेंकला निवासी शशि कुमार की पिछले कुछ दिनों पहले यामाहा मोटरसाइकिल चोरी चली गई थी. मंगलवार की शाम शशि कुमार जब खाजेंकला घाट से गुजर रहे थे तो उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल पर तीन लोगों को घूमते देखा. तत्काल उन्होंने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया.
सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो बाइक लुटेरों को दबोच लिया वहीं अनिल यादव नामक लुटेरा बाइक समेत मौके से फरार होने में सफल हो गया. पुलिस उपाधीक्षक ने अपने कार्यालय में मिडिया को संबोधित करते हुए पटना पूर्वी के सिटी राजेंद्र भील ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाइक चोरी की घटनाओं के साथ-साथ आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम देते थे. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी है, वहीं पुलिस फरार आरोपी अनिल यादव की भी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.
रिपोर्ट-अरूण कुमार