मैथिली ठाकुर ने की रघुनाथगंज मंदिर में पूजा,ग्राम वासियों ने किया अभिनंदन–जहानाबाद

पटना — शकूराबाद (जहानाबाद) देश की प्रसिद्ध लोक गायिका तथा भारत की कल्चरल ब्रांड एंबेसडर मैथिली ठाकुर तथा संगीत के प्रसिद्ध गुरु रमेश ठाकुर का शानदार तरीके से नागरिक अभिनंदन रघुनाथगंज सूर्य मंदिर समिति द्वारा किया गया। मंदिर समिति की अध्यक्ष बिहार के प्रसिद्ध लोक गायिका डॉक्टर नीतू कुमारी नवगीत ने मैथिली ठाकुर तथा रमेश ठाकुर को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इससे पहले मंदिर के मुख्य पुजारी आलोक कुमार पांडे की देखरेख में लोक गायिका मैथिली ठाकुर और संगीत गुरु रमेश ठाकुर ने मंत्र उच्चारण के साथ सभी सात मंदिरों में पूजा अर्चना की। इस अवसर पर मैथिली ठाकुर ने बताया कि निर्वाचन आयोग की मतदाता जागरूकता अभियान की आइकॉन के रूप में वह बिहार के सभी जिलों में जा रही हैं और लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

इसी क्रम में वह लोक गायिका नीतू नवगीत के आमंत्रण पर रघुनाथगंज सूर्य मंदिर आई। उन्होंने कहा कि पूजा पाठ से मन को शांति मिलती है। नागरिक अभिनंदन के दौरान मंदिर परिसर में बबलू प्रसाद, चंदन कुमार, मंटू कुमार, सुजीत कुमार, अनुज कुमार, मुकेश कुमार, अंशु कुमार, राकेश कुमार, दीपक कुमार, सुनील प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

Ravi sharma

Learn More →