मुकाबले के लिए तैयार कन्हैया, बेगूसराय से कन्हैया ने किया आज नामांकन,फिल्मी हस्तियों सहित उमड़ा जनसैलाब

पटना-बिहार के हाॅट सीट बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। बेगूसराय सीट पर जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के गिरिराज सिंह और राजद के तनवीर हसन से है। गिरिराज सिंह और तनवीर हसन पहले ही अपना नामांकन कर चुके हैं।
बेगूसराय सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद कन्हैया ने भाजपा के उम्मीदवर गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारा नामांकन कराने के लिए कई मेहमान आए हैं और उनकी तरफ से नामांकन ही अतिथि करके गए हैं। गौरतलब है कि गिरिराज सिंह मौजूदा समय में नवादा सीट से सांसद हैं, इस चुनाव में उनको भाजपा ने बेगूसराय से टिकट दिया है।
कन्हैया कुमार के नामांकन में उनके साथ फिल्म जगत से जुड़े लोग और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से छात्र भी रहे। नामांकन के लिए जाने से पहले कन्हैया ने अपनी और जेएनयू से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए छात्र नजीब की मां के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा कि मांओं की दुआओं के साथ नामांकन के लिए निकल रहा हूं। गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर, जावेद अख्तर भी नामांकन में मौजूद रहे!
टीम रिपोर्ट-