भागते नजर आएंगे अपराधी-डीजीपी बिहार-बेगूसराय

बेगूसराय एसपी के कार्यों की डीजीपी ने जमकर की तारीफ

बेगूसराय-सुबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पूरे बिहार से अपराध का ग्राफ मिटाने का प्रयास कर रहे हैं.श्री पाण्डेय उस स्मार्ट पुलिसिंग का सपना सजा रहे हैं जो अपराधियों के लिए काल साबित होगा और पब्लिक के लिए मित्रवत वाला संबंध रहेगा.अपने इसी उद्देश्य को लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कल देर रात बेगूसराय पहुंचे.जहां उन्होंने एसपी कार्यालय में पहुंचकर अपराध को नियंत्रण करने के लिए एक समीक्षात्मक बैठक अधिकारियों के साथ की।
देर रात बेगूसराय पहुंचे डीजीपी ने स्पष्ट रूप से एसपी के बाद वाले अधिकारियों को कहा की हर हाल में अपराध पर नियंत्रण होना चाहिए.अपराधियों पर कंट्रोल करें उन्हें किसी भी परिस्थिति में पनपने ना दें।


डीजीपी का स्पष्ट निर्देश था कि अपराधी सलाखों के पीछे होने चाहिए.आप सड़कों पर गस्ती करें अपराधी का मनोबल तोड़े.आम पब्लिक को लगना चाहिए कि स्मार्ट पुलिसिंग सड़क पर है। जो जनता की हिफाजत के लिए है.
डीजीपी श्री पांडेय ने साफ कहा कि बेगूसराय के एसपी अाकाश कुमार बेहतर पुलिसिंग के लिए पहले भी प्रयास करते थे और आज भी उनका कार्य अच्छा है यहां के डीआईजी भी बेहतर कार्य कर रहे हैं.बता दें कि कल डीजीपी आरा पहुंचे थे और उन्होने देर शाम पुलिस अधिकारियों को कई दिशा निर्देश जारी किए थे.