बिहार की बेटी के सर मिस इंडिया दीवास इको इंटरनेशनल का ताज,लास वेगास मे मिस इको इंटरनेशनल 2019-20 मे करेंगी देश का प्रतिनिधित्व-

पटना-

गोवा के कसीनो प्राइड 1 में आयोजित प्रतियोगिता में पटना की बेटी आकांशा दयानंद को मिस इंडिया दीवास इको इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया।आकांशा दयानंद खुद को युवाओं के तीन चरणों के रूप में वर्णित करके जजेज का प्यार जीतकर,चुलबुली,सेल्फ-मेड और स्थिर,पटना की बेटी है.यह पुरस्कार आकांशा दयानंद ने 15 जून को गोवा के कसीनो प्राइड 1 में आयोजित प्रतियोगिता में जीता. इस वर्ष वह यूनाइटेड स्टेट्स के लास वेगास में होने वाले मिस इको इंटरनेशनल 2019-20 में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करेंगी। आकांशा दयानंद अपने आत्मविश्वास को अपनी सफलता का सबसे बड़ा कारण मानती है,मंच से दूर भागना कभी भी आकांशा के व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं था।

आकांशा ने कहा की

————————

“जब मैं किसी प्रतियोगिता में होती हूँ तब खुद को एक अलग व्यक्तित्व में पाती हूं। मंच पर हर चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की मेरी भावना मेरे प्रदर्शन को प्रभावित करती है। मेरी इसी ताकत ने मुझे मिस कॉन्फिडेंट जीतने का मौका दिया। मैं मिस इको इंटरनेशनल 2019 में भी शानदार जीत की उम्मीद करती हूं।”

आपको बता दे की आकांशा बिहार की राजधानी पटना से हैं. उनकी शानदार गायन गुणवत्ता ने उन्हें टैलेंट राउंड में हाईएस्ट स्कोरर बना दिया और आगे चलकर उन्हें सवाल-जवाब के राउंड का सामना करने का आत्मविश्वास दिया।

आकांशा दयानंद ने आगे कहा की-

“किसी भी प्रतियोगिता के पीछे प्रतियोगियों द्वारा अनगिनत प्रयासों के साथ सही मेंटरशिप और उत्कृष्ट साझेदारी होती है। मैं निश्चित रूप से अपने एटीट्यूड से अपने राज्य और अपने दिल से अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही हूं। अपनी संस्कृति और परंपरा का चेहरा होना मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है।”

बॉलीवुड तक पहुंचने के लक्ष्य के साथ कदम बढ़ाते हुए और कई कलाकारों के काम की प्रशंसा करते हुए,आकांशा सुनिश्चित कर रही है कि उनके राज्य की लाखों लड़कियां भी आगे आए और अपने सपने को जीने के लिए प्रोत्साहित हों।
हम न्यूज बिहार 24×7 परिवार की ओर से आकांशा दयानंद के सुखद मंगलमय भविष्य की कामना करते है.