प्रेमी युगल को अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया,मानवता शर्मसार-

रांची-झारखंड के दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के ककनिया गांव में ग्रामीणो के द्वारा एक प्रेमी युगल को अर्धनग्न अवस्था में पूरे बाजार में घुमाने तथा इस घटना का वीडियो बना कर उसे व्हाट्सएप पर वायरल करने जैसा शर्मसार वाकया सामने आया है।दुमका के पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने पीटीआई के संवाददाता को बताया कि ककनिया गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी। परिवार के लोग जब शादी की रस्मों में लगे थे, इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने गन्ने के खेत में एक युवक के साथ किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ जमकर मारपीट की और दोनों के कपड़े फाड़ डाले।
उन्होंने बताया कि युवकों ने इसी हाल में दोनों को साथ रखा। गुरुवार की सुबह लोगों ने उन दोनों को अर्धनग्न अवस्था में सरैयाहाट बाजार में घुमाते हुए पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने इनका वीडियो बनाया और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उसे पोस्ट भी कर दिया।
सरैयाहाट पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट और भादंसं की धारा 376 (2एन) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक रमेश ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। ऐसा करने वाले लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई की जायेगी.