प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 अप्रैल को कोरबा मे

कोरबा — प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 अप्रैल को इंदिरा स्टेडियम कोरबा में संसदीय भाजपा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे के समर्थन में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे।

एसपीजी की टीम पहुंची कोरबा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दौरे को लेकर एसपीजी की टीम कोरबा पहुंच चुकी है । टीम की निगरानी में प्रधानमंत्री के लिये वाटरप्रूफ मंच का निर्माण किया जा रहा है । यहां लगभग एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है इस कारण सबके बैठने के लिये बड़ा डोम बनाया जा रहा है । कोरबा के साथ-साथ कोरिया और मरवाही के लोग भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे ।

संदिग्धों की हो रही जांच

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोरबा आगमन के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय रायपुर से मिले विशेष दिशा निर्देशन के तहत कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने जिले के समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों , थाना एवं चौकी प्रभारियों की मीटिंग लेकर शहर में सघन जांच प्रारंभ करा दी है । कोरबा शहर के होटल , ढाबा , हॉस्टल और कोने कोने में आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों की सघन जांच की जा रही है । प्रधानमंत्री का कोरबा दौरा कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न हो सके इसके लिये पुलिस गस्त करते हुये चौक चौराहों में पैनी निगाह रखनी शुरू कर दी है और यह अभियान मोदी के कार्यक्रम होने तक जारी रहेगा ।