पीएम मोदी ने पहली प्रेस वार्ता में कहा- फिर बनेगी हमारी सरकार अमित शाह ने सरकार कि उपलब्धियों को बताया:-नईदिल्ली-

नई दिल्ली — सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया। पांच साल में ये पहली बार है जब पीएम मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस की है। प्रेस वार्ता में अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा। बाद में पीएम मोदी ने अपनी बात रखी।
पीएम मोदी ने कहा कि पहले मैं आपके साथ ही चाय पीता था। 2014 चुनाव में आईपीएल बाहर कराना पड़ा था। बहुत लंबे समय बाद देश में ऐसा होगा जब लगातार दूसरी बार कोई पूर्ण बहुमत वाली सरकार आएगी। सरकार सक्षम होती है तो रमजान भी होता है, आईपीएल भी चलता है, बच्चों का एक्जाम भी चलता है।

पीएम मोदी बोले कि पिछली बार 16 मई को नतीजा आया था। 17 मई को बहुत बड़ी कैजुल्टी हुई थी, आज भी 17 मई है। सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का अरबो-खरबों का घाटा हुआ था। तब सट्टा कांग्रेस की 150 सीटों के लिए चलता था, भाजपा का 200 के आसपास चलता था, सबके सब डूब गए थे। ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी।

अमित शाह ने कहा हमारी सरकार फिर से बनने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि हमने हर योजना पर कड़ी नजर रखी है। 5 साल में 133 योजनाएं लेकर आए। मोदी सरकार ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। पहला चुनाव है जिसमें विपक्ष की ओर से महंगाई-करप्शन का मुद्दा नहीं है। हमारी सरकार में हर क्षेत्र में विकास हुआ है।

रिपोर्ट-अरविन्द तिवारी