निर्दलीय प्रत्याशी को महंगी पड़ी गधे की सवारी,नामांकन करते ही दर्ज हुआ FIR

जहानाबाद-जहानाबाद लोकसभा सीट से एक नेता को गधे की सवारी करना महंगा पड़ गया है. उक्त उम्मीदवार कुछ अलग करने की मंशा में गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे थे और खूब चर्चा भी बटोरे लेकिन इस चक्कर में अपने उपर केस करवा बैठे.

जहानाबाद जिला प्रशासन ने इस निर्दलीय प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया है. जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मणि भूषण शर्मा नामांकन दाखिल करने के लिए गधे पर सवार होकर समाहरणालय पहुंचे थे और उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया.

गधे पर नामांकन दाखिल करने समाहरणालय पहुंचने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी मणि भूषण शर्मा खूब चर्चा में आए. मणि भूषण शर्मा नाम के इस निर्दलीय प्रत्याशी के इस अनोखे अंदाज को देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. उन्‍होंने बताया कि वह अमीर नेताओं को आईना दिखाने के लिए ऐसा किया है.नामांकन दाखिल करने के बाद वह गधे पर सवार होकर ही लोगों से खुद के लिए वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘आज नेताओं ने आम आवाम को गधा समझ लिया है और मैं भी एक आम भारतीय हूं, जिनके पास न तो महंगी गाड़ियां हैं और न ही पैसे. इस वजह से सबसे सस्ती और कर्मठ सवारी गधे पर बैठ कर लोगों से इस चुनाव में खुद को विजय बनाने की अपील कर रहा हूं.

टीम रिपोर्ट-