दरभंगा मे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा,सात महिलाऐं,पांच पुरूष गिरफ्तार-

दरभंगा- दरभंगा में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस की छापेमारी से इलाके में सनसनी फैल गई है.पुलिस ने मौके से देह व्यापार में शामिल सात महिलाओं और पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है.मिली जानकारी के मुताबिक,मामला दरभंगा रेलवे स्टेशन से सटे म्यूजियम गुमटी के पास का है. आम लोगों से मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.एसएसपी एक घटना की जांच करने जब म्यूजियम गुमटी पहुंचे तो वहां एक स्थानीय शख्स के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि म्यूजियम गुमटी के पास यात्री रेस्ट हाउस में काफी दिनों से बेरोकटोक सेक्स रैकेट चल रहा है.
इसके बाद एसएसपी बाबू राम ने नगर एसपी योगेन्द्र कुमार, सदर डीएसपी अनुज कुमार और सदर थाना प्रभारी के नेतृत्व में रेस्ट गेस्ट हाउस में छापा मारा जहां पुलिस ने मौके से सात महिलाओं और पांच पुरुषो सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया है
सुत्रो के मुताबिक यात्री रेस्ट हाउस में देह व्यापार का घीनौना कारोबार लंबे समय से चल रहा था.पहले भी इस रेस्ट हाउस में पुलिस की छापेमारी हो चुकी है. लेकिन रेस्ट हाउस के मालिक द्वारा छापेमारी से बचने के लिए हर बार रेस्ट हाउस का नाम बदल दिया जाता है.