ठग गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, करोड़ो का लगाया है लोगों को चूना-बिहार-

पटना- नवादा जिले की पकरीबरावां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़े ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है. पकड़े गए कुल 5 सदस्य लोगों से मोबाइल टावर लगवाने और गैस एजेंसी दिलवाने के नाम पर ठगी का कार्य करता थे.
इस ठग गिरोह के 5 सदस्यों ने अबतक कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है और अब तक करोड़ों रूपये लोगों से ठगी कर चुके है. पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया कि पुलिस को छापेमारी के दौरान 51 हजार कैश,दो लैपटॉप,18 मोबाइल फोन,11 विभिन्न कंपनियों के लेटर पैड,कई आधार कार्ड, वोटर कार्ड, विभिन्न बैंकों के दर्जनों एटीएम कार्ड एवं दर्जन भर मुहर मिले हैं.
यह छापेमारी पकरीबरावां एसडीपीओ के द्वारा गठीत टीम ने थाना क्षेत्र के उसरी गांव में की. दअरसल पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि उसरी गांव के ही जीतू कुमार के यहां रहकर यह गिरोह आजकल ठगी के कार्य को अंजाम दे रहा है. उसी सूचना के आलोक में उसरी गांव के ही जीतू कुमार के यहां पुलिस ने छापेमारी कर कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजने का कार्य किया जा रहा है.पुलिस मामले की पुरी पड़ताल कर रही है.