जेल में,जेल के दरवाजे पर, बेल पर वाले,केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहते: पीएम मोदी

मुजफ्फरपुर-मुजफ्फरपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करने आज पीएम मोदी मुजफ्फरपुर पहुंचे.रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, एक बार फिर मोदी सरकार है। लीची और आम जैसी मिठास स्‍वीट सिटी में ही संभव है। यहां आई भीड़ कई लोगों के ल‍िए कड़वाहट पैदा करेगा। चार चरणों के बाद ये लोग चारों खाने चित हो जाने वाले हैं।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बिहार को फिर से पीछे ले जाना। नीतीश जी,पासवान जी सुशील जी,सभी के प्रयत्‍नोें से बिहार ने पुराने दौर को पीछे छोड़ा है!बिहार के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है, उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब लूटपाट के दिन वापस लाना, उनकी ताकत बढाने का मतलब,हत्‍या, अपहरण, गुंडागर्दी, घोटाला की वापसी।

पीएम ने कहा कि ये जाति में बांटकर,अपना स्‍वार्थ साध रहे हैं। जो जेल में , जेल के दरवाजे पर हेैं, जो बेल पर हैं, वे सब केंद्र में एक मजबूत सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहते। उन्‍हें हर काम का ह‍िसाब देना होगा, गरीब का एक-एक पैसा लौटाना होगा। भगोड़ों को भारत वापस आना ही होगा। स्‍वार्थ और अपने हित के लिए महामिलावट वालों की मंशा समझनी होगी। ये इतनी सीटों पर भी नहीं लड़ रहे कि लोकसभा में नेता विपक्ष का पद भी हासिल कर सकें। इनकी आपस में ही लड़ाई चल रही।
रिपोर्ट-रवि शर्मा