कुख्यात शूटर गिरफ्तार, शहाबुद्दीन के करीबी की हत्या मे था शामिल-

पटना- गोपालगंज पुलिस ने सीवान के चर्चित मिन्हाज हत्याकांड के कुख्यात शूटर और भाला यादव गिरोह के कुख्यात अपराधी अहमद अली उर्फ़ लम्बू को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल भी जब्त किया है. यह कार्रवाई एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल पुलिस टीम ने नगर थाना के चौराव के गांव के समीप की है. एसपी राशिद जमा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ अपराधकर्मी चौराव गांव के समीप रेलवे ढाला के पास किसी अपराध की योजना बना रहे हैं.पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए छापेमारी कर अहमद अली उर्फ़ लम्बू को फ़िल्मी स्टाइल में गिरफ्तार किया. इस अपराधी की तलाश गोपालगंज पुलिस के अलावा सीवान और छपरा पुलिस को भी थी. दो वर्षों पूर्व सीवान के बसंतपुर में चर्चित राजद नेता और शहाबुद्दीन के करीबी मिन्हाज अहमद की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी. जिसमें एक अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन यह कुख्यात शूटर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.
एसपी के मुताबिक यह अपराधी कुख्यात भाला यादव गिरोह का सदस्य है, जिस पर हत्या, अपहरण , डकैती, रंगदारी और लूट के कई मामले दर्ज हैं. गोपालगंज के सिधवलिया, नगर थाना और उचकागांव थाना में कई मामले दर्ज हैं. इसके अलावा बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई थानों में इसके उपर अपराधिक मामले दर्ज है. सीवान पुलिस भी इस अपराधी को रिमांड पर लेकर मिन्हाज हत्याकांड को लेकर पूछताछ करेगी.