आरा में जदयू नेता को मारी गोली,हालत गंभीर

आरा-सुशासन के राज में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है.ताजा घटना आरा कि है जहां बेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता को गोलियों से भून डाला, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.
घटना नगर थाना क्षेत्र के गांगी गौसगंज इलाके की है. बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता विश्वनाथ सिंह अपने घर में थे. तभी देर शाम करीब चार की संख्या में आए अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी जेडीयू नेता विश्वनाथ सिंह को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.गौरतलब है कि विश्वनाथ सिंह जेडीयू में कई अहम पदों पर रह चुके हैं.

अपराधियों द्वारा चलाई गई दो गोली विश्वनाथ सिंह को लगी. गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए घटना स्थल से फरार हो गए. घटना के बाद परिजन व स्थानीय लोगों ने जख्मी नेता को आनन-फानन में शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं घटना में जख्मी जदयू नेता ने बताया कि वो देर शाम अपने घर पर एक शादी समारोह में जाने के लिए तैयार हो रहे थे. तभी चार की संख्या में आए अपराधियों ने अस्पताल में किसी को भर्ती कराने के बहाने घर के बाहर बुलाया व अचानक गोली मार दी. जख्मी नेता ने बताया कि जिन लोगों ने गोली मारी है उसे वो पहचानते भी हैं.
टीम रिपोर्ट-