आरजेएस टीम ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

नई दिल्ली- राम जानकी संस्थान (आर जे एस)सकारात्मक भारत मिशन 2019 के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना के नेतृत्व में लगातार नई ऊंचाइयों को छूते हुये देश के 22 राज्यों में 51 सकारात्मक बैठकों का आंकड़ा पार कर गया। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप, चंडीगढ़ के चेयरमैन सुरेंद्र वर्मा द्वारा सकारात्मक बैठक ठेंगड़ी भवन,दिल्ली में आयोजित किया गया.बैठक में समाज सेवी सावित्रीबाई फुले को श्रद्धांजलि दी गई। इसमें आरजेएस पाजीटिव मीडिया के सदस्यों रणवीर सिंह और जय प्रकाश श्रीवास्तव सहित ‌अन्य मीडियाकर्मियों ने सहयोग कर इस आयोजन को सफल बनाया।
आरजेएस सकारात्मक बैठक में प्रस्तुत गीत संगीत और नृत्य में महिला सशक्तिकरण को प्रस्तुत किया गया जिसमें‌ आरजेएस स्टार सुरेंद्र आनंद,एडवोकेट अनिता गुप्ता,मीनू बोस,कुलजीत हुंजन और प्रियंका सुंदरम् ने उत्साह से भाग लिया.पत्रकार दंपत्ति रेशम दयाल-दीनदयाल ने बलराज साहनी अभिनीत “ओ मेरी जोहरजबीं” को मंच पर हुबहु उतार दिया।
प्रथम भारतीय शिक्षिका सावित्रीबाई फुले के जीवन पर आरजेएस वक्ता महिला पत्रकार अंजलि भाटिया ने प्रकाश डाला ।
बैठक में उपस्थित सभी आरजेएस फैमली एक नई सकारात्मक ऊर्जा और अपने अपनों को सकारात्मक बनाने का संकल्प ले कर घर लौटी।बैठक में आरजेएस टीम के रंगारंग कार्यक्रम की धूम रही।बिहार की जय हिंद जय भारत राष्ट्र प्रथम मातरम् यात्रा के बाद श्री सुरेंद्र वर्मा द्वारा प्रायोजित चंडीगढ़ यात्रा जल्दी पूरी होगी। 23 मार्च 2019 शहीदी दिवस के उपलक्ष में आजेएस की शिखर बैठक होगी जिसमें सभी वक्ताओं को बैठक के आयोजकों द्वारा प्रोत्साहन राशि,परना और मोमेंट देकर सम्मानित किया जायेगा ।
रिपोर्ट-अरविन्द तिवारी